कुएं में तैरता मिला एक दिन पुराना शव- घटना के दो दिन पहले बाइक से किसी को टक्कर मार के भगा था अपने साथी के साथ मृतक। परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप। जांच में जुटी पुलिस।




पिटाेल चाैकी के कालाखुंट गांव में कुएं से युवक शव बरामद हुआ है। मृतक कि शिनाख्त गुजरात के दाहाेद जिले कतवारा निवासी के रूप में की गई है। 

जिले के पिटाेल क्षेत्र में ग्राम कालाखुंट के पास कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। शव एक दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा शव को पीएम के लिए झाबुआ जिला चिकित्सालय में लाया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी है।    
   

             
गुरूवार को ग्राम कालाखुंट में नरेश पिता पारू परमार को शव कुएं में  तैरता दिखा और सूचना पिटाेल चाैकी पुलिस को दी। प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक विजय परमार एवं इसकी सूचना देने वाला नरेश परमार रिश्तेदार है, दाेनाे दिनांक 20 सितंबर को बाईक पर सवार हाेकर कही जा रहे थें इसी दाैरान इनकी बाईक अन्य की बाईक से टकरा गई थी। 
जिसके बाद यह डर व घबराहट के वहां से तेज रफ्तार से भागे थे। पश्चात नरेश ताे घर पहूंच चुका था, लेकिन विजय गायब था। 
विजय का शव नरेश द्वारा देखना। विजय व नरेश की रिश्तेदारी हाेना। दाेनाे का एक्सीडेंट हाेने के बाद फरार हाेना। ऐसे तमाम पहलूं पर पुलिस अनुसंधान में जुटी है। 
ऐसे में मृतक के परिजनाें ने आराेप लगाया है कि यह हत्या है। पुलिस इस संबध में कड़ी दर कड़ी जाेड़कर घटना की सूक्ष्मता से जांच करके जानकारी जुटा रही है। 

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports