मुकेश बैरागी की सफल मेहनत - वार्ड 17 में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती मालू डोडीयार को 632 की लीड से दिलाई जीत।



नगरीय निकाय चुनाव में झाबुआ के 18 वार्ड से जीते हुये प्रत्याशी अपनी पार्टी के साथ जश्न जीत का मना रहे हैं। यहां झाबुआ में अगर वार्ड 17 की बात की जाये तो कांग्रेस प्रत्याशी ने शानदार जीत हासिल की है। जिसका सीधा-सीधा श्रेय वार्ड प्रभारी को जाता है। कांग्रेस की तरफ से वार्ड 17 के प्रभारी मुकेश बैरागी की सफल मेहनत और चुनावी रणनीति के समाने कोई भी टिक नहीं पाया। यहां प्रभारी राजेश भट्ट ने भी बहुत महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई है


प्रभारी मुकेश बैरागी ने घर घर सम्पर्क साधा और वार्ड नंबर 17 पर जीत का परचम लहरा कर उसे कांग्रेस की झोली में डाल दिया। कुछ कांग्रेसी बताते है कि वार्ड 17 में एडवोकेट मुकेश बैरागी और राजेश भट्ट के प्रभारी बन जाने पर ही श्रीमती मालू डोडीयार की आधी से ज्यादा जीत तो तय हो चुकी थी, क्युंकि पेशे से वकील मुकेश बैरागी ने हरेक शख्स की मदद की है स्वभाव से मिलनसार मुकेश बैरागी ने परेशान व्यक्ति को उचित सलाह देकर उसे परेशानी से बाहर निकला हैं। 


वार्ड 17 के प्रभारी होने के नाते मुकेश बैरागी और राजेश भट्ट ने मालू डोडियार और उसके अन्य सहयोगीयों को उचित मार्गदर्शन करते हुये सफल रणनीति से चुनाव प्रचार कर वार्ड 17 में कांग्रेस का परचम लहराया। 
जानकारी देते हुये प्रभारी मुकेश बैरागी ने बताया कि, वार्ड 17 में 3 candidat  और टोटल voter-3842 थे। जिसमें 1892 वोट किये गये। उसमे से 1193 मालू डोडीयार को मिले।
भाजपा से जमुना वाखला को 561 वोट मिले। और आप से बसन्ती डामोर को 117 साथ ही नोटा मे 21वोट थे। 
इस प्रकार कुल 632 की लीड से जीती मालू डोडीयार को मुकेश बैरागी वार्ड प्रभारी के द्वारा हर घर व्यकिगत सम्पर्क करवाया गया।  पूरी रणनीति बनाई तथा मालू डोडीयार के पुत्र दीपू का सतत वार्ड के लोगो से मिलनसार  रहा।
बीते बहुत सालो से वार्ड के विकास के लिए लगे रहे मुकेश बैरागी एडवोकेट विवेकानंद कॉलोनी मे अपनी एक अलग ही पहचान रखते है और कॉलोनी की हर समस्या के समाधान के लिए सबके चहेते है।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports