जिहादीयों के विरोध में विहिप का ज्ञापन- पथराव, आगजनी और महिलाओ के साथ दुर्व्यवहार करने वालों पर की जाये कड़ी कार्यवाही।




विश्व हिंदू परिषद द्वारा बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया जिसे विहिप कार्यकर्ताओं ने एसडीएम गर्ग को सौपा। 
विहिप ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है की जिन जिहादीयों ने श्री राम नवमी की शोभा यात्रा पर पथराव किया, हिन्दुओ को निशाने पर लेकर आगजनी की, हिन्दुओ की महिलाओ के साथ दुर्व्यवहार कर उनको अपमानित किया, ऐसे सभी मुस्लिम जिहादीयों पर सरकार कड़ी से कड़ी कार्यवाही करें। 
खरगोन और सेंधवा में श्री राम नवमी पर निकलने वाली शोभा यात्रा पर मुस्लिम जेहादीयों ने पत्थरबाजी की हिंदूओं की दुकानें जलायी गयी, इतनी हिंसा हो जाने पर भी पुलिस समय पर नहीं आ पाई। विहिप ने मांग की है कि ऐसे पुलिस वालों पर भी कार्यवाही की जाये। सभी मुस्लिम जेहादीयों के घरों पर ड्रोन द्वारा नज़र रखी जाये। 



हालांकि, मुस्लिमों ने जो पत्थर शोभा यात्रा पर फेंके वो पहले से ही सुनियोजित तरीके से योजनाबद्ध घरों की छतो पर रखे गये थे। तकी जब श्री राम नवमी पर शोभा यात्रा निकली जाये तब पत्थरबाजी की जाये। 

बहरहाल भाईचारे की दुहाई वही दी जाती है जहां संख्या में हिंदू ज्यादा है, अन्यथा बहुत से मामले ऐसे है जहां हिंदुओ पर अत्याचार हो रहे है और सरकारें चुप बैठी हैं। विहिप को इस बात का भी ध्यान रखना चाहिये कि जवाब का तरीका पत्थरबाजो के लिये कैसा हो।


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports