टाउन हॉल परिसर में तीन दिवसीय पुस्तक मेले का शुभारंभ- पुस्तक मेले में 21 प्रकाशकों हजारों पुस्तकें देखने को मिलेगी।





चंद्रशेखर आजाद नगर।

जिले के प्रत्येक विकासखंड में लगाए जा रहे पुस्तक मेले के तहत चंद्रशेखर आजाद नगर विकास खंड में आज 9 जनवरी से 11 जनवरी तक टाउन हॉल, बस स्टेंड में भव्य पुस्तक मेले का आयोजन प्रातः 10:00 बजे से 8:00 बजे तक होगा।
पुस्तक मेले का शुभारंभ जोबट विधायक सुलोचना रावत, सांसद प्रतिनिधि माधौ सिंह डावर, नगर पंचायत अध्यक्ष निर्मला डावर के आतिथ्य में होगा। 


पुस्तक मेले में 21 प्रकाशकों की अनेक पुस्तकों की श्रृंखला देखने को मिलेगी। इस पुस्तक मेले में कोविड नियमों के साथ सभी विकासखंड के शासकीय शालाओं के शिक्षक विद्यार्थी व गणमान्य नागरिक प्रातः 10:00 बजे से 8:00 बजे के बीच में अपनी रुचि अनुसार पुस्तक क्रय कर सकेंगे। 
पुस्तक मेले को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए उत्कृष्ट विद्यालय एवं कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की ओर से छात्र-छात्राओं द्वारा तीन दिन तक सशुल्क विभिन्न व्यंजनों के स्टॉल भी लगाए जाएंगे। स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा शुभारंभ अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम व नाटक की प्रस्तुति भी देंगे। विद्यालय छात्र-छात्राओं के लिए विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा।
इस पुस्तक मेले में जिला प्रशासन सहित स्थानीय प्रशासन अधिकारियों द्वारा द्वारा अधिक से अधिक संख्या में लोगों से विभिन्न प्रकाशकों की पुस्तकों का लाभ लेने हेतु सभी से पुस्तक मेले में पहुंचने का आग्रह किया हैं।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports