चोरो का हमला और पुलिस घायल- पकड़ने आयी पुलिस को चोरों ने सर पर वार कर घायल कर दिया। पांचो चोर फरार- खाकी का खौफ़ चोरो में खत्म।


विजय वसुनिया, 


बीती रात बामनिया में चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिये जोरदार जुग्गत लगाई और चोर ताला तोड़कर सुने घर के अंदर घुस गये। चोर हथियार लेस थे। फिर जैसे ही चोरों ने चोरी की तब सूचना पुलिस को मिली। पुलिस तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंच गये, चोरी करते हुये चोरो को पकड़ने के लिये और पुलिस ने दो चोरों को पकड़ भी लिया था लेकिन उस वक्त चोरों की संख्या ज्यादा थी और चोरों के हौसले बुलंद थे। पीछे से आये और तीन चोरों ने अपने चोर साथियों को पुलिस की चुंगल से बचाने के लिये पुलिस पर वार कर दिया। शातिर और बेखौफ़ बदमाश चोर,  पुलिस को लठ्ठ से पिट रहे थे तभी चोर ने चोर को छुड़ाने के लिये पुलिस पर लोहे की राड़ (टामी) से सिर पर जोरदार वार कर दिया। और चोर भाग गये। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चोर सुने मकान में घुसे। चोरो की संख्या पांच थी और पुलिस अपनी गश्त कर रही थी तभी पुलिस ने देखा की नारेला रोड पर सुशील वागरेचा के सुने मकान में चोर ताला तोड़ कर घुसे हैं। पुलिस ने चौकी पर सूचना कर बल बुलाया और चोरो की धर पकड़ की, परन्तु चोर ने पुलिस पर वार कर दिया और मौके से फरार हो गए।



घायल पुलिस कर्मियों का प्राथमिक उपचार कर उचित इलाज के लिये पेटलावद अस्पताल रेफर किया गया। वही चौकी प्रभारी ने बतया कि एएसआई चंद्रपाल राजावत, और आरक्षक रवी डामोर को चौट आयी हैं। चोरों को पकड़ने के लिये तन्त्र को सचेत कर दिया गया हैं बहुत ही जल्दी चोर पकड़ लिये जायेगे। 

हालांकि पुलिस यदि कुछ देर रुक कर जायजा लेती और सुने मकान में घुसे चोरो को घेराबंदी कर पकड़ती तो वार करने वाले चोर फरार नही होते। 
बहरहाल, समझदारी दो मिनिट के धेर्य में बंधी होती है। बुलंद हौसले वाले चोर ग्राम बामनिया में आये दिन कोई न कोई वारदात कर रहे है मगर खाकी का खौफ़ इस कदर खत्म हो जायेगा की चोर बदमाश मिल कर पुलिस को ही पिट दे तो रक्षक की रक्षा पर सवाल खड़ा हो जाता हैं। 

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports