विरोध पर विक्रांत भूरिया का बयान- संगठन के अंदर का मामला है, दीपक भूरिया ही रहेगा युवा कांग्रेस आलीराजपुर का जिलाध्यक्ष। लोग तो हर बात का विरोध करते हैं।




बीते दो दिन पहले युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रांत भूरिया का आलीराजपुर और जोबट में युवा कांग्रेस ने जम कर विरोध किया, और साथ ही विक्रांत भूरिया का पुतला बनाया जिस पर सड़े पुराने जूते चप्पल की माला बना कर पहनाई गयी, और उस पुतले को एक जलती तीली दिखा कर पल भर में खांक कर दिया। युवाओ ने विरोध कर विक्रांत के विरुद्ध जम कर नारेबाजी भी की थी।



कांग्रेस में युवाओ के इस विरोध पर विक्रांत भूरिया ने कहा है कि, विरोध करने वाले तो विरोध करेंगे फिर अब ये संगठन के अंदर का मामला हैं, जिसको जो भी गलतफहमी है उसे समझाया बताया जायेगा। जहां तक युवाओ का विरोध है कि दीपक भूरिया आलीराजपुर जिले का नहीं है तो अगली वोटर लिस्ट में उसका नाम जोबट विधानसभा में ही आयेगा। और फिर जो कोई विरोध कर रहे है वो करे... युवा कांग्रेस अध्यक्ष दीपक भूरिया ही रहेगा। 
दीपक भूरिया को आलीराजपुर का जिलाध्यक्ष बनाने पर भी विक्रांत भूरिया ने दीपक भूरिया की पार्टी के प्रती समर्पण की बातें कही। विक्रांत भूरिया ने बताया कि उप चुनाव के दौरान दीपक भूरिया ने पार्टी को सहयोग देते हुये नाम वापस लिया और चुनाव में पार्टी का खूब प्रचार किया। फिर पार्टी ने दीपक भूरिया के सहयोग के बदले में जवाबदारी से एक पद देने का वादा किया था जिसे पुरा किया गया है। 




उधर आलीराजपुर और जोबट के युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओ में बहुत ज्यादा रोष है वे नहीं चाहते कि किसी बाहरी व्यक्ति को युवा कांग्रेस का जिलाध्यक्ष बनाया जाये साथ ही ऐसे परिवारवाद का कांग्रेसी युवा साथ भी नहीं देना चाहते। 

हालांकि विक्रांत भूरिया ने खुद के विरोध पर प्रतिक्रिया दी है कि विरोध तो चलता रहता है, जिसको उम्मीद थी कि वो युवा कांग्रेस का जिलाध्यक्ष बनेगा वह बन नहीं पाया तो विरोध पर उतारु हो गया। पद पाने के लिये पार्टी के प्रती समर्पित हो कर समर्पण करना पड़ता हैं। 

बहरहाल, अंतर कलह की जलन में कई कुनबे जल कर समाप्त हो गये। पद पाने की लालसा पार्टी में किसे नहीं रहती, मगर वक्त और सही व्यक्ति के आने पर ही पद प्राप्त होता हैं। पदाधिकारी जिसका अक्सर पद उसीका होता है।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports