स्वच्छता का संदेश का सार्थक प्रयास -उत्कृष्ट विद्यालय के विद्यार्थियों ने रंगोली व चित्रकला के माध्यम से दिया स्वच्छता का संदेश।






चंद्रशेखर आजाद नगर।


नगर के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों के द्वारा रंगोली व चित्रकला प्रतियोगिता के माध्यम से नगर की स्वच्छता बनाएं रखने के लिये रंगों के माध्यम से संदेश दिया।



नगर परिषद चंद्रशेखर आजाद नगर के द्वारा नगर के शासकीय विद्यालय में विद्यार्थियों के माध्यम से स्वच्छता अभियान का संदेश देने के लिए कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा हैं जिसके तहत उत्कृष्ट विद्यालय चंद्रशेखर आजाद नगर में रंगोली, चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।
आयोजन में विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा एक से बढ़कर एक रंगोली एवं चित्रकला बनाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।


इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर पंचायत अध्यक्ष निर्मला डावर नगर, पंचायत इकबाल मनिहार, खंड शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार कोरी, खंडस्रोत समन्वयक राजेंद्र बैरागी, पत्रकार यशवंत जैन ने उत्कृष्ट रंगोली व चित्रकला में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को शील्ड व प्रमाण-पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।
स्वच्छता अभियान के तहत् विद्यार्थियों को नगर पंचायत अध्यक्ष निर्मला डावर, बीईओ विनोद कुमार कोरी, बीआरसी राजेंद्र बैरागी, पत्रकार यशवंत जैन द्वारा समझाईश दी व संबोधित किया गया।
कार्यक्रम में स्वागत भाषण संस्था प्रभारी प्राचार्य निलेश शाह ने दिया
कार्यक्रम का संचालन संचालन हेमेंद्र गुप्ता द्वारा किया गया तथा आभार शाहिद मोहम्मद शेख द्वारा व्यक्त किया गया।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports