दो बदमाश ने की एक नाबालिक छात्रा से छेडछाड- दोनों आरोपी फरार, रानापूर पुलिस ने कायमी कर बदमाशो की शुरु की छानबीन।


ध्रुव जोशी, रानापुर। 

महिला जागरुकता और उसकी सुरक्षा उसके सम्मान को लेकर देश प्रदेश, जिला गांव लेवल तक बहुत सी योजनायें चलाई जा रही हैं। ऐसे ही पुलिस विभाग द्वारा भी महिलाओं की सुरक्षा के लिये दिन प्रतिदिन कोई नये कार्यक्रम आयोजित करता है। बालिकाओ को निडर बना कर उनको आत्मरक्षा के गुर भी पुलिस विभाग स्कूलों में पहुंचकर सीखाता हैं। मगर कुछ बदमाश है जो उन्माद के नशे में खाकी से खौफ़ नहीं खाते और आये दिन महिलाओं या बालिकाओं से छेडछाड करते रहते हैं। 



ऐसे ही रानापुर नगर में दो बदमाश ने स्कूल जाती एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। और बुरी नियत से उसका हाथ भी पकड़ा। जब छात्रा ने थोड़ी हिम्मत दिखाई तो बदमाश ने धमकी दी। और डराते हुये कहा कि किसी को कुछ भी बताया तो जान से मार दूंगा। 

हालांकि 11 वीं क्लास की छात्रा ने स्कूल जाना ही उचित समझा और फिर घर आ कर अपने परिजन को घटना के बारे में बताया। अगली बार ऐसी घटना न हो इसलिये बालिका ने अपने पिता और भाई के साथ जा कर पुलिस को सूचना दी। 
पुलिस ने घटना की गम्भीरता को परखते हुये फिर से कोई छेड़छाड़ न हो इसलिये बालिका के कथन पर दोनों बदमाश पर रिपोर्ट दर्ज की। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गौरव पिता भरत पाठक और जिनेंद्र पिता दिनेश कटारिया के खिलाफ धारा 354, 506, 34, और लैंगिक अपराध से बालको के सरक्षण की धारा 7 और 8 में प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं दोनो बदमाश अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिनको पुलिस जल्द ही धर दबोच लेगी। 

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports