सांसद गुमानसिंग डामोर का फूँक दिया पुतला - यूथ कांग्रेस ने सांसद के इस्तीफे की मांग कर जमकर की नारेबाज़ी। आगे और करेगा विरोध युवा कांग्रेस।



सांसद गुमान सिंग डामोर के 600 करोड़ के घोटाले की खबर सुर्खियों में ही थी कि कांग्रेस ने मौके पर मुद्दे की मार कर दी। और बीच बाजार में सांसद गुमानसिंग डामोर का पुतला जला कर भाजपा के और सांसद के विरोध में जम कर नारेबाज़ी की। 



युवा कांग्रेस गुमानसिंग डामोर का पुतला जल रही थी और पुलिस उसे बुझाने में लगी हुई थी मगर युवा कांग्रेस की चालाकी और जस्बे ने पुतले को आग के हवाले कर ही दिया और फिर पुतला जलते जलते जल ही गया। फिर भी पुलिस बेचारी जले हुये पुतले को बुझाने के असफल प्रयत्न किये जा रही थी।
 

युवा कांग्रेस सव बताया की रतलाम झाबुआ के सांसद पर कोर्ट में एक कम्प्लेन है जिसमें सांसद पर 600 करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप है। युवा कांग्रेस मांग करता है कि सांसद डामोर इस्तीफा दे ताकि घोटाले की जांच पर कोई प्रभाव न पड़े, यदि गुमानसिंग डामोर इस्तीफा नहीं देते है तो किसी न किसी रूप में सांसद पद का दुर्पयोग कर तथ्यों को प्रभावित करेगे। 

युवा कांग्रेस ने या भी बताया है कि सांसद डामोर ने इस्तीफा नहीं दिया तो सांसद के घर के समने युवा कांग्रेस घेराव कर धरने पर बैठेगी। 

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports