भारतीय पत्रकार संघ 'एआइजे' का पत्रकार सम्मलेन व सम्मान समारोह नानपुर में सम्पन्न।



दीक्षांत शर्मा, 



अलीराजपुर जिले के नानपुर प्रखर पत्रकारों के सम्मेलन का आयोजन गरिमामयी माहौल में सफलतापूर्वक संपन्न हुआ। इस सम्मेलन में जिले के वरिष्ठ पत्रकारों के साथ साथ युवा पत्रकार साथियों का भी सम्मान हुआ। क़रीब 100 पत्रकार साथियों की उपस्थिति में हुए।
इस अवसर पर पत्रकारों के अलीराजपुर जिले के नानपुर नगर विकास में योगदान विषय पर रघु कोटरी , आशुतोष पंचोली, विक्रम सेन व हितेंद्र शर्मा कांग्रेस विधायक मुकेश पटेल ने बेहतर से प्रकाश डाला। 
नानपुर साई मंदिर में पास आयोजित इस शानदार कार्यक्रम में पधारे सभी वरिष्ठ, ग्रामीण एवं युवा पत्रकारों का भी यथायोग्य उत्साह पूर्वक सम्मान हुआ पश्चात सहभोज का आयोजन हुआ। 


समारोह के प्रारंभ में उपस्थित अतिथियों एवं वरिष्ठ पत्रकारों पर गुलाब व गेंदा की पुष्प वर्षा कर एवं बैच पहनाकर स्वागत सत्कार किया गया। कार्यक्रम में विक्रम सेन ने अपने सुमधुर गायन से समा बांध दिया। कार्यक्रम का संचालन विक्रम सेन तथा प्रदिप सीर सागर ने किया। तत्पश्चात कार्यक्रम में पधारे वरिष्ठ अतिथियों द्वारा पत्रकारिता से संबंधित अनेको जानकारियां भी दी गई। 

कार्यक्रम में जोबट, नानपुर, कट्ठीवाड़ा,भाभरा, बरझर, सोंडवा, एवं सभी जिले के वरिष्ठ एवं युवा पत्रकारगण सम्मलित थे। देश के सबसे बड़े पत्रकार संगठन 'AIJ' का भारत में बड़े स्तर पर अब तक सैकडो सम्मेलन आयोजित कर चुका हैं। इसकी सदस्यता निःशुल्क हैं औऱ यह देश के 22 राज्यो में करीब 450 जिलों में करीब 63 हज़ार पत्रकार साथियों के विशाल नेटवर्क के साथ पत्रकार जगत के साथियों के सेवा, सम्मान कार्य मे महती भूमिका निभा रहा हैं।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports