सफल रहा कोरोना टीकाकरण का महाअभियान-त्रिपुरा कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग का महायोगदान।





मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के आह्वान पर बुधवार को मध्यप्रदेश में कोरोना टीकाकरण का महाअभियान चलाया गया था। जिले में कलेक्टर के निर्देश पर नर्सिंग महाविद्यालय मां त्रिपुरा कॉलेज ऑफ नर्सिंग बिलिडोज झाबुआ के संचालक ओमप्रकाश शर्मा के दिशा निर्देश पर मां त्रिपुरा कॉलेज ऑफ नर्सिंग बिलिडोज झाबुआ के प्राचार्य कपिल राठौड व वरिष्ठ प्राध्यापक जय डुके के नेतृत्व में महाविद्यालय के छात्र छात्राओं निकिता सुनीता रीनू श्यामा अंकित हरीश यशोदा दीपिका मोनिका अशिता सोनाली मनीषा उमा आशा अनिल ने बढचडकर हिस्सा लिया, और कार्यक्रम को सफल बनाया।


इस पूरे अभियान में झाबुआ जिला सरकारी  चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधिकारी जयपाल सिंह ठाकुर एवम झाबुआ जिले के मुख्य टीकाकरण अधिकारी राहुल गणावा का हर कदम पर मार्गदर्शन सराहनीय रहा। 


झाबुआ जिले की समस्त नागरिकों और मध्यप्रदेश शासन की और से इस कोरोना टीकाकरण महाअभियान में शामिल सभी निस्वार्थ भाव से सेवा करने वाले मां त्रिपुरा कॉलेज ऑफ नर्सिंग बिलिडोज झाबुआ के संचालक ओमजी शर्मा एवम उनके सहयोगियों कार्यालयीन कर्मचारियों एवम छात्र छात्राओं का हार्दिक वंदन नमन अभिनंदन वंदन... एवम इस सफल आयोजन के लिए हार्दिक बधाई ...और शुभकामनाएं यशस्वी और स्वस्थ जीवन के लिये दी गयी।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports