ईनामी डकैत सलाखो के पीछे ईनामी डकैत- पुलिस ने 40 हजार के ईनामी डकैत धनसिंह को किया गिरफ्तार।




2019 में रापी गैंग के सरगना अकरम और उसके साथी, झाबुआ जिले में पत्थर की रापी लगाकर वाहनों से लूट-पाट करते थे। इस रापी गेंग के एक और बदमाश को पुलिस ने दर दबोचा है।
थाना कोतवाली एवं मेघनगर क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के सदस्य आरोपी धनसिंह पिता गुमान भाभोर निवासी माछलिया को पकड़ने के लिए पुलिस अर्से से लगी थी। मगर पुलिस को हर बार असफलता मीली। लेकिन पुलिस का प्रयास 6.10.2021 को सफल हुआ।


मुखबीर की सूचना कि एक व्यक्ति छापरी चौराहे पर अवैध रूप से हाथ में धारदार फालिया लेकर ईधर-उछर घुम रहा है, जिससे आसपास के लोगो में दहशत का माहौल है। उक्त सूचना पर थाना कालीदेवी की पुलिस टीम द्वारा बड़ी ही सूझबूझ से घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की। आरोपी से अपना नाम पता पुछने पर अपना नाम धनसिंह पिता गुमान भाभोर निवासी माछलिया का होना बताया।

ये वहीं धनसिंह था जिसकी पुलिस टीम काफी अर्से से तलाश कर रहीं थी। आरोपी धनसिंह ने जिला सिहोर में भी लूट/डकैती जैसी वारदात को अपने साथियों के साथ मिलकर अजांम दिया था। ऐसी सूचना मिली है कि भोपाल में भी इसके द्वारा कई अपराध घटित किये गये है जिसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपी धनसिंह कुख्यात डकैत होकर घटना दिनांक से ही फरार था।



  संपूर्ण घटना का खुलासा करने में थाना प्रभारी कालीदेवी उनि नरेन्द्र सिंह राठौर, सउनि जेएस डावर, प्रआर. दिलीप, योगेश, आर. सुरेश, मुकेश, कमल एवं आर. 98 मंगलेश, आर. 552 महेश, आर. 573 संदीप, आर. 193 दीपक का सराहनीय योगदान रहा। उक्त टीम को पुलिस अधीक्षक झाबुआ द्वारा पुरस्कृत करने की घोषणा की।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports