टंटिया मामा एक, और दल अनैक- वोट बैंक के चक्कर में हर दल ने मनाया टंटिया मामा का बलिदान दिवस। गाइडलाइन की हर दल ने उड़ाई धज्जिया


विजय वसुनिया,



टंटिया मामा के बलिदान दिवस पर विभिन्न संगठनों द्वारा झाबुआ में रैलियों का और सभाओं का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में भाजपा ने रानापुर नाके पर टंटिया मामा की मुर्ति पर माल्यार्पण कर बाइक रैली से बस स्टैंड पर यात्री प्रतीक्षालय पर स्थित टंटिया मामा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।


इसी प्रकार जय आदिवासी युवा संगठन द्वारा भी डीजे की थाप पर रैली का एवं सभा का आयोजन किया गया। और युवा कांग्रेस दल ने विधायक कान्तिलाल भूरिया के साथ मिलकर मामा का बलिदान दिवस मनाया।

इन सभी आयोजनों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बिल्कुल भी नहीं किया गया और ना ही लोगों ने मास्क लगा रखे थे जो कि कोविड-19 के नियम अनुसार सही नहीं है वैसे देखा जाए तो जिला प्रशासन दोहरे मापदंड का उपयोग कर रहा है एक तरफ तो जिला प्रशासन ने शादी ब्याह में डीजे पर और प्रोसेशन निकालने पर प्रतिबंध लगा रखा है उसके बावजूद भी कई संगठन द्वारा ऐसी भीड़ एकत्रित करके डीजे की थाप पर जुलूस निकालना जिला प्रशासन के ऊपर सवालिया निशान खड़ा करता है अगर जिला प्रशासन ऐसे नियमों का पालन सही ढंग से नहीं करवा पाता है तो ऐसे नियम बनाता ही क्यों है जागो कलेक्टर साहब जागो एसडीएम साहब ऐसा ना हो जाए कि एक बार फिर हमें हमारे शहर में कोरोना विस्फोट हो जाये और लोगों को लॉक डाउन का मुंह देखना पड़े।


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports