कांग्रेस विधायक ने भाजपाईयो से ली फुलमाला- विधायक ने अकेले आ कर टंन्टिया मामा की मुर्ति पर किया माल्यार्पण।


मामा टंन्टिया के बलिदान दिवस पर जहां सेकड़ों की भीड़ में भाजपाई इक्कठे हुये और मामा के बलिदान दिवस पर उनके अमर जयकारे लगाये। भाजपाई अपने लाड़ले सांसद के इन्तजार में आंखे चार कर रहे थे जो की हमेशा देरी से आते है, तभी झाबुआ विधायक, कांग्रेस के कद्दावर नेता कान्तिलाल भूरिया उधर से आये और भीड़ देख रुक गये। 


कुछ देर खड़े रहने के बाद मामला समझा और अकेले, मामा टंन्टिया की मुर्ति के पास आये। भाजपाई भीड़ से फूलमाला के लिये गुहार लगाई। दबी जुबां से कहने वालों ने बताया कि कांग्रेस विधायक को भाजपाईयों ने माला दी ही नहीं। लेकिन थोड़ी देर के बाद विनोदी भाव समाप्त कर कांग्रेस विधायक को एक भाजपाई ने एक फुलमाला दी। और उसके बाद कांग्रेस विधायक कान्तिलाल भूरिया ने टंतिया मामा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और पहली बार बिना ताली और सम्बोधन के कांग्रेसी नेता कान्तिलाल भूरिया उतर कर गाड़ी में बैठ कर रवाना हो गये।

हालांकि विधायक को माला मांगनी पड़ी वो भी विरोधी दल के लोगों से क्युकि बेसुध से विधायक और कांग्रेसी दल को मामा टंटिया के बलिदानी दिवस का भान ही नहीं था। अगर होता तो विधायक या विधायक पुत्र अपने दल के साथ अपनी-अपनी फूलमाला के साथ मुर्ति पर माल्यार्पण करते। 

बहरहाल राणा जी गिर गये तो बोले यहीं उतरना था। कांग्रेस विधायक ने भी भीड़ देखी और बहती गंगा में हाथ धो लिये पर यह नहीं सोचा दल दूसरा है और फूलमाला भी। चाहते तो कांग्रेस दल के लोगों के साथ कुछ देर बाद ही सही अपने दल अपनी फूलमाला ले कर टंतिया मामा का बलिदानी दिवस मना लेते।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ समाचार के साथ

ख़बर पर आपकी राय

Famous Posts

Sports